राष्ट्रीय समाचार शहर और राज्य

सुपरस्टार रजनीकांत ने डेली वेज वर्कर्स की मदद के लिए दिया 50 लाख रुपए का बड़ा योगदान

डे नाईट न्यूज़ :
मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी से मालूम हुआ है की साउथ इंडिया से.सुपरस्टार रजनीकांत ने डेली वेज वर्कर्स की मदद के लिए बड़ा योगदान दिया है. 50 लाख रुपए का ताकि जिनकी रोजी-रोटी पर आंच आ सकती है. क्योंकि उन्हें प्रति दिन काम के हिसाब से पैसे मिलते हैं. जैसे अपनी फिल्म इंडस्ट्री को ही ले लीजिए. प्रोड्यूसर्स गिल्ड और तमाम फिल्ममेकर्स अपने वर्कर्स की मदद कर रहे हैं.
बाकी इंडिया की तरह तमिल नाडु में भी फिल्मों की शूटिंग वगैरह रोक दी गई. फिल्में बनने का प्रोसेस भी वहां मुंबई जैसा ही. इसलिए अब वहां के भी डेली वेज वर्कर्स यानी दिहाड़ी मज़दूर बेरोज़गार हो गए हैं. उनकी मदद के लिए आगे आई है फिल्म एंप्लॉइज़ फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया (FEFSI-Film Employees Federation of South India). FEFSI के चेयरमैन आर.के. सेल्वामनी ने 23 मार्च को तमिल फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स से गुज़ारिश की कि इन वर्कर्स के लिए कुछ इंतज़ाम किया जाना चाहिए. बेसिकली वो आर्थिक मदद की बात कर रहे थे.
आज कोरोना ने बड़ी मुश्किल खड़ी कर दी है. सब लोग घर पर फंसे हुए हैं. फिलहाल पहली प्रायोरिटी है घर से बाहर न निकलकर खुद और बाकियों को इस वायरस के संक्रमण से बचाना. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *