जुर्म

जानिए क्यों ? दूल्हे को ‘सरकारी ससुराल’ ले गई पुलिस….

डे नाईट न्यूज़:
पुलिस ने बताया कि एक शख्स का नाम परमेश्वर भुक्ता है. वह नुआपाड़ा गांव का रहने वाला है. उसकी दावत में 70-80 लोग मौजूद थे. इसी तरह खजूरीगांव से बिजू कंहार को गिरफ्तार किया गया. वह शादी की तैयारियां कर रहा था. राज्य में धारा 144 लागू है. इसका उल्लंघन करने के आरोप में दोनों को पकड़ा गया है. इन पर आईपीसी की धारा 188 के तहत केस दर्ज किया गया है.
कंधमाल के एसपी प्रतीक सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.
ओडिशा सरकार ने लोगों से अपील कर रखी है कि सभी सामाजिक आयोजन 15 अप्रैल तक टाल दें. राज्य सरकार के आदेश के मुताबिक, किसी भी जगह सात से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर प्रतिबंध है. राज्य के 30 जिलों में लॉकडाउन के आदेश को 23 मार्च से अमल में लाया गया. ओडिशा में अभी तक कोरोना वायरस के दो मामले सामने आए हैं.
कोरोना वायरस के चलते देश के कई राज्यों में लॉकडाउन है. ओडिशा भी इससे अछूता नहीं है. यहां पर भी 29 मार्च तक के लिए लॉकडाउन है, लेकिन फिर भी लोग मान नहीं रहे हैं. ओडिशा के कंधमाल में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया गया है. इन पर लॉकडाउन के नियम तोड़ने का आरोप है. पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार किए गए युवक शादी की दावत दे रहे थे, जबकि किसी तरह के आयोजन की अनुमति नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *