Uncategorized

गाज़ीपुर:अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत

कासिमाबाद,गाज़ीपुर।कासिमाबाद थाना क्षेत्र के कुतुबपुर मोड़ पर बुधवार की शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 26 वर्षीय युवक इंद्रजीत की मौत हो गयी।
मरदह थाना क्षेत्र के बरही गाँव निवासी रामसहाय का पुत्र इंद्रजीत बुधवार को घर से अपने ससुराल कासिमाबाद थाना क्षेत्र के रमगढ़ के लिए बस से निकला,बस से उतरकर दूसरी बस पकड़ने के लिए कासिमाबाद के सिदउत मोड़ पर पहुचा ही था कि किसी अज्ञात वाहन पीछे से धक्का मार फरार हो गया।घायल इंद्रजीत को आनन फानन में पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहा हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया जहा बीच रास्ते मे जाते समय इंद्रजीत की मौत हो गयी।कासिमाबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
इंद्रजीत तीन भाईओ में सबसे बड़ा था बीच वाला भाई सर्वजीत सऊदी रहता है जबकि छोटा सतीश घर पर रहता है।इंद्रजीत की शादी 20 जून 2021 को रमगढ़ में हुई थी।पत्नी तारा देवी माता प्यारी देवी सहित परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।
थानाध्यक्ष कासिमाबाद श्यामजी यादव ने बताया इंद्रजीत की मौत किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *