Uncategorized

गाज़ीपुर:अतिक्रमण हटाने पहुँचा प्रशासन के सामने नाराज अधेड़ जलसमाधि लेने कूदा नहर में

बिरनो,गाज़ीपुर।शिकायतकर्ता की शिकायत पर बुधवार को जिला प्रशासन बिरनो थाना क्षेत्र के बदधुपुर नहर के पास अतिक्रमण हटाने पहुँचा।सबसे आश्चर्य बात तब हुई जब शिकायतकर्ता खुद नहर की जमीन पर अतिक्रमण किये हुए था,प्रशासन जेसीबी लगाकर शिकायतकर्ता द्वारा बनाये गये मकान को भी ध्वस्त करा दिया।
इस बीच कई थानों की फोर्स सुरक्षा व्यवस्था के मौजूद रही
शिकायतकर्ता बदधुपुर निवासी चंदन यादव ने जिले के आलाधिकारियों सहित मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत किया था कि नहर से सटे नहर किनारे पन्ना शाह गुमटी रख अतिक्रमण किये हुए है,शिकायतकर्ता की शिकायत पर बुधवार को जिला प्रशासन पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाने पहुचा।
इस बीच तब अफरा तफरी मच गई जब एक युवक जलसमाधि लेने बीच नहर में कूद गया।
युवक का कहना था कि शिकायतकर्ता द्वारा खुद नहर की जमीन अतिक्रमण कर मकान बनवाया गया है जबतक शिकायतकर्ता की जमीन प्रशासन अतिक्रमणमुक्त नही करेगा तो वह जलसमाधि ले लेगा।उधर अभी जेसीबी चल रही थी इधर युवक नहर में कूद गया आनन फानन में लोगो ने युवक को बाहर निकाला।खबर लिखे जाने तक अभी मौके पर अधिकारियों और पुलिस की मौजूदगी में जमीन अतिक्रमण मुक्त कराई जा रही थी।
सिचाई विभाग के एसडीओ उपेंद्र प्रसाद ने बताया शिकायकर्ता की शिकायत पर नहर किनारे जमीनों को अतिक्रमण मुक्त कराया जा रहा है,अतिक्रमण कर्त्ता कोई भी हो जमीन अतिक्रमण मुक्त कराई जाएगी।मौके पर कई थानों की पुलिस के साथ नायब तहसीलदार आशीष कुमार सिंह मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *