मनोरंजन शहर और राज्य

होली पर्व व बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर यूपी में योगी सरकार ने किया अलर्ट जारी

डे नाईट न्यूज़ अयोध्या:
रिपोर्टर “ज्योति जयसवाल

अयोध्या।होली के त्यौहार को देखते हुए यूपी का प्रशासन अलर्ट हो चुका है।सूत्र के मुताबिक
दूसरे प्रदेशों में संक्रमण की दूसरी लहर के चलते यूपी में अलर्ट जारी हुआ।दूसरे राज्यों से आने वालों लोगो पर विशेष नजर रखी जाएगी।

यूपी में वापस होगी बी.एड.की फीस, सरकार ने दिए ये आदेश

अयोध्या। उत्तर प्रदेश में बी.एड. और बी.टी.सी. के छात्रों की फीस रिफंड की जाएगी. साथ ही स्कॉलरशिप भी मिलेगी. उत्तर प्रदेश सरकार ने इस संबंध में आदेश जारी किया है।
उत्तर प्रदेश में बी.एड. करने वाले आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के छात्रों के लिए खुशखबरी है उत्तर प्रदेश सरकार ने ऐसे छात्रों को स्कॉलरशिप देने का आदेश दिया है। इसी के साथ छात्र-छात्राओं की फीस रिफंड होने का भी रास्ता साफ हो गया है।

सीएम दरबार पहुंचा अभिलेखों में हेराफेरी कर प्रधान के परिजनों को आवासीय पट्टा देने का मामला।

मिल्कीपुर-अयोध्या।  तहसील के ग्राम बकचुना के ग्राम प्रधान पर नियमों की अनदेखी कर अपने सगे संबंधियों को लाभ देने का मामला सीएम योगी आदित्यनाथ के दरबार में पहुंच गया है। ग्राम प्रधान और उनके इस कार्य में सहयोग करने वाले राजस्व लेखपाल ज्ञान प्रकाश दूबे व राजस्व निरीक्षक भोला नाथ शर्मा की कारगुजारीयों की शिकायत मुख्यमंत्री के दरबार में की गई है।

अयोध्या।
पद्मश्री से नामित समाजसेवी चचा मोहम्मद शरीफ जिला अस्पताल में भर्ती।आईसीयू में कराया गया भर्ती। लीवर में सूजन वह अधिक उम्र होने के कारण बीमार चल रहे हैं मोहम्मद शरीफ। जनपद अयोध्या में लावारिस लाशों के वारिस माने जाते हैं मोहम्मद शरीफ।जिला प्रशासन की देखरेख में मोहम्मद शरीफ का चल रहा इलाज।मुफलिसी में जीवन जी रहे समाजसेवी मोहम्मद शरीफ।पेंशन व घर की कर रहे मांग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *